नौकरी के लिए बुलाया और कंपनी गायब – पचपदरा रिफाइनरी

0
64
नौकरी के लिए बुलाया और कंपनी गायब - पचपदरा रिफाइनरी

पचपदरा रिफाइनरी में सुरक्षाकर्मी लगाने के लिए जारी किया था विज्ञापन

जोधपुर। शहर के पावटा में किसान भवन में सैकड़ों की संख्या में युवा एकत्रित हुए। यह सभी एक विज्ञापन देखकर आए थे जिसमें पचपदरा रिफाइनरी में सुरक्षाकर्मी लगाने की बात कही गई थी। लेकिन जब युवा पहुंचे तो यहां कंपनी का कोई प्रतिनिधि नहीं मिला। इसके बाद इन लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया।

नौकरी के लिए बुलाया और कंपनी गायब - पचपदरा रिफाइनरी

SRS शील्ड नाम की कंपनी की ओर से एक विज्ञापन वायरल किया गया। इसमें जोधपुर के किसान भवन में 3 दिन तक सुरक्षाकर्मियों के लिए साक्षात्कार होने की बात कही गई। यह सभी सुरक्षाकर्मी पचपदरा की रिफाइनरी में लगाने का दावा किया गया। शुक्रवार सुबह जब किसान भवन में जोधपुर और आसपास के जिलों से युवा पहुंचे तो यहां कोई भी कंपनी का प्रतिनिधि नहीं मिला। इसके बाद यहां युवाओं ने हंगामा खड़ा कर दिया।

जोधपुर के किसान भवन के बाहर सैकड़ों की संख्या में युवा एकत्रित हुए जिन्हें पचपदरा रिफाइनरी में नौकरी लगाने के लिए बुलाया गया था।

नौकरी के लिए बुलाया और कंपनी गायब - पचपदरा रिफाइनरी

 

2 दिन तक हुए थे साक्षात्कार

युवाओं ने बताया कि इस कंपनी की ओर से बुधवार और गुरुवार 2 दिन तक किसान भवन में ही साक्षात्कार लिए गए। इसमें जो लोग सिलेक्ट हुए उनसे सिक्योरिटी राशि भी ली गई। काफी हंगामे के बाद एक युवक किसान भवन पहुंचा तो नौकरी लेने आए युवाओं ने उसे घेर लिया।

पुलिस ने किया बीच-बचाव

इस इस मामले की जानकारी होने पर उदय मंदिर थाना पुलिस किसान भवन पहुंची और हंगामा कर रहे युवाओं को शांत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here