महंगाई राहत शिविर शनिवार को कुड़ला, सांभरा और खोखसर पुर्व में आयोजित होंगे शिविर – बाड़मेर

0
5
महंगाई राहत शिविर शनिवार को कुड़ला, सांभरा और खोखसर पुर्व में आयोजित होंगे शिविर

कैंपों के माध्यम से आमजन को मिल रही राहत – पुरोहित

बाड़मेर, 19 मई। राज्य सरकार की योजनाओं में युवाओं, विद्यार्थियों, किसानों, मजदूरों एवं महिलाओं सहित हर वर्ग का ध्यान रखा गया है। बढ़ती महंगाई की मार से जनता को बचाने के लिए राज्य सरकार द्वारा महंगाई राहत कैम्प लगाए जा रहे हैं।
जिला कलेक्टर अरूण कुमार पुरोहित ने बताया कि जिले में प्रशासन गांव और शहरों के संग अभियान के साथ महंगाई राहत शिविरों का आयोजन किया जा रहा। कैंपों के माध्यम से आमजन को महंगाई से राहत मिलेगी और परिवार की बचत भी बढ़ेगी। उन्होंने आमजन को प्रेरित करते हुए कहा कि सभी कैंपों में अपना रजिस्ट्रेशन करवाए तथा दूसरों को भी इस बारे में जानकारी देकर उन्हें लाभान्वित करावें।

प्रशासन गांवों के संग :-
जिला कलेक्टर अरूण कुमार पुरोहित ने बताया कि शनिवार, 20 मई को जिले नान्द, पचपदरा, झांक, बुठ जैतमाल, आलपुरा, चाडार मदरूप, रातडी, भलगांव, लीलसर, सणपा मानजी और मिठौड़ा ग्राम पंचायत पर दुसरे दिन भी प्रशासन गांवों के संग अभियान के साथ महंगाई राहत कैंप आयोजित किए जाएंगे। इसके साथ कुड़ला, सांभरा, खोखर पुर्व, हरसाणी, रामदेरिया, दीनगढ़ और गोदारों का सरा ग्राम पंचायत पर भी प्रशासन गांवों के संग अभियान के साथ महंगाई राहत कैंप आयोजित किए जाएंगे।

प्रशासन शहरों के संग :-
जिला कलेक्टर अरूण कुमार पुरोहित ने बताया कि शनिवार, 20 मई को सिवाना नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड संख्या 12 में पालिका का ऑडिटोरियम हाॅल में प्रशासन शहरों के संग अभियान एवं महंगाई राहत कैंप आयोजित किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here