ईशान शंकर ने अपने जन्मदिन की योजनाओं को साझा किया!

“मैं अपने दिन की शुरुआत गणेश का आशीर्वाद लेकर करूंगा ताकी आप मुझे सुबह-सुबह सिद्धिविनायक मंदिर में पा सके” – ईशान शंकर ने अपने जन्मदिन की योजनाओं को साझा किया!

जन्मदिन एक ऐसी घटना है जिसे कोई भी भूल नई सकता है और ये दिन तब और अधिक सार्थक हो जाते हैं जब यह हमारे पसंदीदा स्टार के विशेष दिन होते हैं। अभिनेता और उनके प्रशंसक दोनों इन दिनों को मनाते हैं और बहुतायत में आभार और प्यार महसूस करते हैं। हिंदी उद्योग के आकर्षक अभिनेता एवं बॉलीवुड और टीवी शखशियत ईशान शंकर, जो अपनी फिल्में ‘मशीन’ और ‘नवरस कथा कोलाज’ के लिए जाने जाते हैं, वह 12 मई को अपना जन्मदिन मनाते हैं।

जैसा कि ईशान इस दिन का इंतजार कर रहा है, वह इस बड़े दिन के लिए अपनी योजनाओं को साझा करता है, “मेरे पास आमतौर पर मेरे जन्मदिन के लिए कोई असाधारण योजना नहीं होती है, मेरे दोस्त और परिवार आमतौर पर मुझे आश्चर्यचकित करते हैं और मैं बस प्रवाह के साथ चलता हूं। इस साल भी, मैं अपने दिन की शुरुआत गणेश जी का आशीर्वाद लेकर करूंगा ताकि आप मुझे सुबह-सुबह सिद्धिविनायक मंदिर में मिल सकें और उसके बाद अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ नाश्ता कर सकूं। मुझे अपने जन्मदिन पर काम करना पसंद है इसलिए मैं निश्चित रूप से उस दिन कुछ रचनात्मक करके करूंगा।

यहां तक कि अगर कोई अपना जन्मदिन मनाने के लिए कुछ खास नहीं भी करता है, तब भी यह उनके लिए एक विशेष दिन होता है। प्रत्येक नए जन्मदिन के लिए जीवित रहने से व्यक्ति कृतज्ञ और धन्य महसूस करता है।

इस पर प्रकाश डालते हुए, ईशान कहते हैं, :-

“मुझे लगता है कि हर जन्मदिन अपने तरीके से खास होता है, इस साल मैं कुछ प्रोजेक्ट्स की प्रतीक्षा कर रहा हूं जो पाइपलाइन में हैं और मैं सेट पर वापस आने और काम शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।”

Share This Article
Leave a comment