Viral MMS Video 2: कौन है मेवाराम जैन, जिसे कांग्रेस ने पार्टी से निकाला?

बाड़मेर। जिले के कांग्रेस नेता मेवाराम जैन (Mewaram Jain) के (Viral MMS Video)वायरल वीडियो से सोशल मीडिया पर बवाल मचा है। रेप केस में फंसे मेवाराम जैन के दो अश्लील वीडियो शु्क्रवार दोपहर से वायरल हुए। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर बाड़मेर Barmer), मेवाराम जैन, मेवाराम को जेल में डालो… ये तीनों हैशटैग लगातार ट्रेडिंग में बना है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर यूजर कांग्रेस के मेवाराम जैन को जेल में डालने की मांग कर रहे हैं। वहीं इस मामले में भाजपा की ओर से केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि पूर्ववर्ती सरकार में रक्षक ही भक्षक बने हुए थे। तभी ऐसे वीडियो सामने आए। अब भाजपा की सरकार में पीड़िता को न्याय मिलेगा। कानून अपना काम करेगा।

सेक्स स्कैंडल‘ का मामला :-

राजस्थान की सियासत में ‘सेक्स स्कैंडल’ के मामले कई बार आए हैं। इस बार कांग्रेस से पूर्व विधायक मेवाराम जैन का कथित सेक्स स्कैंडल सामने आया है। मेवाराम को कांग्रेस ने निष्काषित भी कर दिया है। मेवाराम जैन पर जोधपुर में रेप का मामला भी दर्ज है। आइए जानते हैं कि कौन है मेवाराम जैन।

कौन हैं मेवाराम जैन :-

मेवाराम जैन बाड़मेर सीट से तीन बार विधायक रह चुके हैं। मेवाराम की उम्र करीब 70 साल हैं। इस बार भी उन्होंने कांग्रेस पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ा था, लेकिन भाजपा की बागी प्रियंका चौधरी के सामने वो हार गए। मेवाराम जैन कांग्रेस की सरकार में गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। मेवाराम पर रेप का मामला बीते साल दिसंबर में दर्ज हुआ था. इस मामले में मेवाराम समेत 9 लोगों का नाम है। पीड़ित महिला ने मेवाराम जैन और उसके साथियों के उसकी बेटी से भी रेप करने का आरोप लगाया।

वीडियो में क्या है? (Viral MMS Video) :-

(Viral MMS Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दो वीडियो में एक शख्स महिला के साथ अश्लील हरकतें करते दिख रहा है। दावा है कि ये शख्स मेवाराम जैन है। बताया जा रहा है कि मेवाराम पर विवाहिता ने रेप का आरोप लगाया था।

गिरफ्तारी पर लगी है रोक :-

बता दें कि हाईकोर्ट ने मेवाराम जैन की गिरफ्तारी पर 25 जनवरी तक रोक लगा दी है. गौरतलब है कि करीब 13 साल पहले साल 2011 में राजस्थान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नेता महिपाल मदेरणा के सीडी कांड से प्रदेश की सियासत हिल गई थी।

अधिक जानकारी के लिए ये भी देखे :-

mewaram jain ka mms video
mevaram viral video
mewaram jain badmer rape video
Share This Article
Leave a comment
mevaram jain – बलात्कार के आरोप और वायरल वीडियो कांड के बीच कांग्रेस ने मेवाराम जैन को निलंबित कर दिया Viral Mms Video से पूर्व विधायक मेवराराम जैन पर लगे आरोप