जोगन- दिल टूटने की एक काव्य कथा

जोगन- दिल टूटने की एक काव्य कथा

गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें-

गायक- निकिता चौहान, कलाकार- निकिता चौहान, राजेश भाटी, सोनिया प्रजापति, गीत- रजत शरद, संगीतकार- रजत शरद, निर्माता- ज्ञानेश मोगा, अंजू किशोर चौहान, निर्देशक- पराग प्रयास, संगीत लेबल- यूनाइटेड व्हाइट फ्लैग

“जोगन” एक मनोरम गीत है जो दिल से बोलता है। अपनी मनमोहक धुन और भावपूर्ण गीतों के साथ, ट्रैक एकतरफा प्यार के लिए एक सुंदर श्रद्धांजलि है।

जितिन अग्रवाल कहते हैं जोगन एक उत्कृष्ट रचना है, करुणा और कविता से भरा हुआ है, और आपके दिल तोड़ने वाली प्लेलिस्ट के लिए एक निश्चित अतिरिक्त होने जा रहा है ”

राजेश तालेसरा कहते हैं “जोगन एक सुंदर दिल को छूने वाला गीत है, श्रोता ट्रैक की सराहना और प्यार कर रहे हैं। टीम ने एक उत्कृष्ट काम किया है। सभी प्यार के लिए धन्यवाद”

निकिता चौहान कहती हैं “जोगन माधुर्य और भाव का एक आदर्श मिश्रण है। यह ट्रैक एकतरफा प्यार का एक समकालीन रूप है”

राजेश भाटी कहते हैं “अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुन और दिल को छू लेने वाले गीतों के साथ, “जोगन” एक ऐसा गीत है जो श्रोताओं के दिलों को छू लेगा”

सोनिया प्रजापति कहती हैं “मुझे यकीन है कि हर किसी ने अपने जीवन में कभी न कभी दिल टूटने का सामना किया होगा। जोगन उन सभी के लिए है जो एक टूटे हुए दिल की देखभाल कर रहे हैं”

रजत शरद कहते हैं “जोगन उन गीतों में से एक है जिसमें अर्थ से अधिक भावनाएँ हैं”

पराग प्रयास कहते हैं “जोगन एक मधुर दिल तोड़ने वाला नंबर है जो एक टूटी हुई प्रेम कहानी की कहानी के इर्द-गिर्द घूमता है”

ज्ञानेश मोगा, अंजू किशोर चौहान कहते हैं “जोगन अभी बाहर हैं और अच्छा कर रहे हैं। लोग गाने को पसंद कर रहे हैं और इसकी धुन और कहानी की सराहना कर रहे हैं।”

Share This Article
Leave a comment