सिंहस्टा 12 मई को रेमा लाइव कॉन्सर्ट में शो की शुरुआत करेगा! – दिल्ली 

जब भारतीय, नाइजीरियाई गायक रेमा को उनके भारत दौरे पर एक लाइव कॉन्सर्ट में देखने की तैयारी कर रहे हैं, तो उनके लिए एक और सरप्राइज इंतजार कर रहा है। सनसनीखेज पंजाबी सिंगर सिंहस्टा वह होंगे जो कल दिल्ली में शो की ओपनिंग में एक्ट करेंगे। जबकि हर कोई इस अविश्वसनीय शो को देखने के लिए बेहद उत्साहित है, जो की सिंहस्टा के दर्शकों को उत्साहित करने के कारण दोगुना शानदार होगा!

वे कहते हैं, :-

“रेमा के लिए शो की शुरुआत करना एक बड़ा सम्मान है और मैं इसे कभी नहीं भूलूंगा। मुझे लगता है कि हम वाइब करेंगे क्योंकि हम दोनों रैपर हैं। उनसे मिलने और उनके साथ मंच पर आने का इंतजार नहीं कर सकता!”

यह पॉप सिंगर, जिनका डेब्यू किसी और के साथ नहीं बल्कि नेहा कक्कड़ के साथ हुआ था, उन्होंने हमें यो यो हनी सिंह के साथ भी हिट फिल्में दी हैं। “बिल्लो तू आग” से लेके ‘मखना’ तक, सिंहस्टा कभी भी अद्भुत गाने देने में विफल नहीं रहे हैं और हमें यकीन है कि दर्शक कल भी उन्हें मंच पर देखकर पागल हो जाएंगे!

रेमा – कैलम डाउन इंडिया टूर, एक बहुप्रतीक्षित संगीत कार्यक्रम है जो भारत के 3 शहरों में होगा। यह दौरा नाइजीरियाई गायक, गीतकार और रैपर ‘रेमा’ के प्रशंसकों के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव होने का वादा करता है, जिन्होंने संगीत की दुनिया में तूफान ला दिया है।

Share This Article
Leave a comment