गागरिया में हज प्रशिक्षण व टीकाकरण शिविर का आयोजन: हज यात्रा पर जाने वाले 59 लोगों को लगाया टीका

गागरिया में हज प्रशिक्षण व टीकाकरण शिविर का आयोजन: हज यात्रा पर जाने वाले 59 लोगों को लगाया टीका

बाड़मेर/रामसर, 13 मई ।
रामसर पंचायत समिती के गागरिया में शनिवार को मदरसा मदीना तुलउलूम में हज प्रशिक्षण व टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। प्रशिक्षण में हज यात्रा पर जाने वाले हज यात्रियों को मुफ्ती अमीन ने ट्रेनिंग दी।
गडरा रोड़ प्रधान सलमान खान ने जायरीन ए हज के मुकद्दस सफर पर जाने वाले सभी यात्रियों को मुबारकबाद प्रेषित कर हज के मुबारक सफर पर जा रहे सभी हज्जात से देश के अमन चैन के लिए दुआओं की ग़ुज़ारिश की।

शिविर के दौरान डॉ. एहसान अली व स्वास्थ्य विभाग की टीम ने हज यात्रा पर जाने वाले 59 लोगों के स्वास्थ्य की जांच की और टीकाकरण किया। रामसर पंचायत समिति से 59 लोग हज यात्रा पर जा रहे हैं।
हज प्रशिक्षण टीकाकरण के दौरान समाजसेवी रहमान खान नोहड़ी, हुसेन ख़ान, मोलवी हबीबुल्ला ख़ान, फोटा ख़ान, शेर ख़ान सहित हज यात्रा पर जाने वाले लोग मौजूद रहे।

हज यात्रियों ने मंत्री व विधायक का धन्यवाद ज्ञापित किया :-

हज यात्रा का हमेशा से और बेहतर इन्तेज़ाम करवाने व पहली बार रामसर पंचायत समिति के नजदीकी गागरिया में टीकाकरण व प्रशिक्षण शिविर लगवाने के लिए अल्पसंख्यक मामलात मंत्री सालेह मोहम्मद, विधायक शिव अमीन खान, मुफ्ती अमीन व जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी अमीन खान का धन्यवाद ज्ञापित किया।

Share This Article
Leave a comment