जीवन में संस्कार और अपणायत की महती आवश्यकता : हरीश चौधरी – बाड़मेर/बायतु

विधायक चौधरी ने रा. उच्च प्रा. वि. बनिया संडा धोरा में विधायक कोष से लाखों रुपए की लागत से बने टीन शेड का लोकार्पण किया।

जीवन में संस्कार और अपणायत की महती आवश्यकता : हरीश चौधरी - बाड़मेर/बायतु

बाड़मेर/बायतु। राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय बनिया संडा धोरा में विधायक कोष से लाखों रुपए की लागत से बने टीन शेड का लोकार्पण पूर्व कैबिनेट मंत्री व स्थानीय विधायक हरीश चौधरी ने फीता काटकर लोकार्पण किया।
इस दौरान कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए विधायक हरीश चौधरी ने कहा कि जीवन को श्रेष्ठ बनाने के लिए संस्कार एवं अपनत्व की भावना की वर्तमान समय में महती आवश्यकता है। इस मौक़े पर स्थानीय ग्रामीणों की मांग के अनुरूप अंग्रेजी माध्यम के विद्यालय खोलने की बात पर विधायक चौधरी ने उन्हें सकारात्मक आश्वासन दिया। साथ ही चौधरी ने जायज मांग बताते हुए कहा कि इस विद्यालय को अंग्रेजी माध्यम में बनाने से माडपुरा बरवाला, लापला, बायतु भीमजी, पनजी, निम्बोनियो की ढाणी के बच्चों को अंग्रेजी शिक्षा प्राप्त करने के बेहतरीन अवसर प्राप्त हो सकेंगे। कार्यक्रम में बायतु प्रधान सिमरथाराम चौधरी, मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी महेन्द्र कुमार डऊकिया, अंतर सिंह यादव (प्रधानाचार्य अंग्रेजी माध्यम बायतु) स्थानीय पीईइओ रेखाराम सियाग, पूर्व सरपंच खेताराम कामरेड, स्थानीय सरपंच रीडमल राम, पवन कुमार गोदारा व विशनाराम मूंढ मौजूद थे।

जीवन में संस्कार और अपणायत की महती आवश्यकता : हरीश चौधरी - बाड़मेर/बायतु

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment