डबल इंजन की सरकार पात्रता पूरी करने वाले नागरिकों को दिलाएगी योजनाओं का पूरा लाभ : कैलाश चौधरी

»

विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत संसदीय क्षेत्र बाड़मेर के विभिन्न स्थानों के दौरे पर रहे केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी, चौहटन मुख्यालय पर आयोजित मेला एवं प्रदर्शनी स्थल पर स्टॉलों का किया अवलोकन, अधिकारियों को दिया पात्रता पूरी करने वाले नागरिकों को योजनाओं से लाभान्वित करने का निर्देश

चौहटन/बायतु (बाड़मेर)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 10 वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियां तथा जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रचार प्रचार को लेकर देश भर में चलाई जा रही “विकसित भारत संकल्प यात्रा” के तहत बुधवार को केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने संसदीय क्षेत्र बाड़मेर के विभिन्न स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में भाग लिया। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी का संसदीय क्षेत्र में पचपदरा से होते हुए बायतु, बाड़मेर और चौहटन विधानसभा के विभिन्न स्थानों पर स्वागत हुआ।
केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने चौहटन मुख्यालय पर ग्राम पंचायत भवन परिसर में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत प्रदर्शनी एवं मेला कार्यक्रम में भाग लिया। कार्यक्रम में चौहटन विधायक आदूराम मेघवाल, चौहटन प्रधान रूपाराम सारण, खंगार सिंह सोढा, जिला परिषद सदस्य रूप सिंह राठौड़ सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि अधिकारी कार्यकर्ता एवं बड़ी संख्या में आम जन उपस्थित रहे। चौहटन मुख्यालय पर विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित मेला एवं प्रदर्शनी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 सालों में हर वर्ग के कल्याण को लेकर योजनाएं क्रियान्वित हो रही है।

पात्रता पूरी करने वाले नागरिकों को मिले योजनाओं का लाभ : कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं, महिलाओं, किसानों और गरीबों के कल्याण को ध्यान में रखते हुए योजनाओं का निर्माण और क्रियान्वयन सुनिश्चित किया है। उन्होंने प्रदर्शनी स्थल पर लगे हुए विभिन्न स्टालों का अवलोकन करते हुए योजनाओं की जानकारी ली और आमजन को लाभ दिलाने को लेकर अधिकारियों को निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश और देश में डबल इंजन की सरकार है इसलिए कोई भी पात्रता पूरी करने वाला नागरिक योजना के लाभ से वंचित नहीं रहना चाहिए। इसके बाद केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी बायतु विधानसभा के लिए लीलाला ग्राम पंचायत में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा में सम्मिलित हुए।

»
»
Share This Article
Leave a comment