धोरीमन्ना में ACB द्वारा सीनियर एलडीसी को 4 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा – बाड़मेर

बाड़मेर। एसीबी ने धोरीमन्ना में कार्रवाई करते हुए स्वास्थ्य विभाग के यूडीसी (वरिष्ठ लिपिक) को 4 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। यूडीसी एएनएम के पति से दो माह का वेतन और फिक्सेशन एरियर पास करवाने करने के लिए रिश्वत की डिमांड कर रहा है। आरोपी 2 हजार रुपए की रिश्वत के लेने के बावजूद 5 हजार रुपए की डिमांड कर रहा है। गुरुवार को एसीबी ने सत्यापन करवाया। 4 हजार देना तय हुआ था।

एसीबी के मुताबिक एएनएम के पति ने शिकायत की थी पत्नी धोरीमन्ना बीसीएमओ के अधीन लगी हुई है। बीसीएमओ ऑफिस में कार्यरत वरिष्ठ लिपिक महावीर प्रसाद बीते दो माह से सैलेरी नहीं बनाने के साथ-साथ एरियर भी जारी नहीं कर रहा है। बिल पास करने की एवज में 5 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है। बिल पास करवाने के लिए 2 हजार रुपए पहले दे चुका हूं। परिवादी ने 5 हजार रुपए ज्यादा का बोला तो 4 हजार रुपए देना तय हुआ। एसीबी टीम ने गुरुवार को सत्यापन करवाया गया।

एसीबी के एएसपी रामनिवास सुंडा के मुताबिक शुक्रवार को परिवादी बीसीएमओ ऑफिस में वरिष्ठ लिपिक महावीर प्रसाद को रंगे रिश्वत की राशि देने के लिए गया। वरिष्ठ लिपिक राशि लेते ही एसीबी ने वहीं पर दबोच रंग हाथों रिश्वत राशि लेते गिरफ्तार कर लिया। एसीबी टीम फिलहाल धोरीमन्ना बीसीएमओ ऑफिस में कार्रवाई चल रही है। वहीं इनके घर व अन्य ठिकानों पर भी सर्च किया जाएगा।

Share This Article
Leave a comment