पुलिस पर बदमाशों की फायरिंग – बाड़मेर

पुलिस पर बदमाशों की फायरिंग: स्कार्पियों छोड़ भागे आरोपी: पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ा, पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी..!!

 

– पुलिस ने बदमाशों की स्कार्पियों गाड़ी को किया जब्त

बाड़मेर। जिले के जसोल थाना इलाके मले खेड़ गांव में डीएसटी टीम पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक डीएसटी टीम स्कार्पियों में सवार बदमाशों का पीछा कर रही थी। इस दौरान खेड़ गांव के पास बदमाशों ने डीएसटी पर फायरिंग कर दी। डीएसटी ने जवाबी कार्रवाई फायरिंग की। इस दौरान स्कार्पियों गाड़ी का टायर फट गया। वहीं बदमाश स्कार्पियों गाड़ी छोड़कर लूणी नदी में भाग गए। वहीं, पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी करवाई है।

पुलिस पर बदमाशों की फायरिंग

पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी :-

मिली जानकारी के मुताबिक बाड़मेर डीएसटी पुलिस टीम को मुखबिर से तस्करों की आने की सूचना मिली थी। इस पर डीएसटी टीम ने स्कार्पियों में सवार बदमाशों का पीछा किया। खेड़ गांव के पास बदमाशों ने टीम पर फायरिंग कर दी। डीएसटी ने जवाब फायरिंग की। इस दौरान स्कार्पियों गाड़ी का टायर फट गया। टायर फट जाने से स्कार्पियों में सवार तीन बदमाशों गाड़ी छोड़कर लूणी नदी में भाग गए। जानकारी मिलने पर पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी करवाई हुई। पचपदरा, जसोल व बालोतरा पुलिस की टीमें लगातार बदमाशों कर पीछा कर रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि एक बदमाश को पुलिस ने डिटेन कर लिया है। वहीं दो बदमाशों की तलाश के लिए लगातार सर्च ऑपरेशन कर रही है।

पुलिस पर बदमाशों की फायरिंग

 

बदमाश गाड़ी छोड़ भागे :-

पुलिस की आधा दर्जन टीमें कर रही है पीछा
बदमाशों की स्कॉर्पियो गाड़ी का टायर फट जाने के बाद बदमाश स्कॉर्पियो गाड़ी को वहीं छोड़कर पैदल ही लूनी नदी में भाग गए। पुलिस टीम पर फायरिंग करने की सूचना मिलने के बाद बालोतरा डीएसपी नीरज शर्मा, पचपदरा डीएसपी मदन लाल मीणा सहित पचपदरा बालोतरा व जसोल पुलिस थानों का जाब्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस अधिकारियों ने बदमाशों की तलाश में सर्च अभियान शुरू किया है वहीं विभिन्न रास्तों पर नाकेबंदी कर पुलिस लगातार बदमाशों की तलाश कर रही हैं। वहीं, पुलिस टीमों ने एक बदमाश को दस्तयाब करने में सफलता हासिल की है।

Share This Article
Leave a comment