मेगा हाईवे पर टैंकर ट्रक में भिड़ंत से लगी आग, दोनों के चालक जिंदा जले – बाड़मेर

मेगा हाईवे पर टैंकर ट्रक में भिड़ंत से लगी आग, दोनों के चालक जिंदा जले

बाड़मेर। मेगा हाईवे पर टैंकर व ट्रक के बीच जबरदस्त भिड़ंत के बाद दोनों गाड़ियों में आग लग गई। आग ने कुछ मिनटों में विकराल रूप ले लिया। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटना बाड़मेर जिले के सिणधरी पायला कला गांव महादेव होटल के पास की है। ऐसा बताया जा रहा है दोनों ड्राइवर हादसे के बाद अंदर फंस गए जिससे दोनों की जिंदा जलकर मौत हो गई। हादसे के बाद लगी आग को आसपास के लोगों बुझाने का प्रयास किया मगर दोनों चालको को बचाया नहीं जा सका। हादसे के बाद दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइनें लग गई। इस हादसे में दोनों चालको के जिंदा जलने से केबिन में शव कंकाल में तब्दील हो गए।

पुलिस के अनुसार टैंकर गुजरात से पानीपत रिफाइन ऑयल लेकर जा रहा था। सामने बालोतरा से ट्रक गुड़ामालानी की तरफ जा रहा था। पायला कला के पास दोनों के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। कुछ मिनट में दोनों में आग लग गई। हादसे में दोनों वाहनों के ड्राइवर केबिन में ही फंस गए और देखते ही देखते जिंदा जलकर कंकाल बन गए। आसपास के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास खूब किया लेकिन आग बुझा नहीं पाए। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बालोतरा से फायर बिग्रेड को सूचना दी गई।

सिणधरी थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार के मुताबिक पायला कला गांव के पास टैंकर व ट्रक के बीच भिड़ंत हुई है। इससे दोनों में आग लग गई है। टैंकर व ट्रक में आग लगने से दो लोग जिंदा जल गए। वहीं एक व्यक्ति घायल हुआ है।

हादसे में इनकी हुई मौत :-

पुलिस की जानकारी अनुसार ट्रक ड्राइवर ओमसिंह (28) पुत्र भाखरसिंह निवासी कापराऊ (चौहटन) बाड़मेर, टैंकर ड्राइवर राकेश पुत्र गंगासिंह निवासी सारणिया, जहाजपुरा, भीलवाड़ा दोनों की जिंदा जलने से मौत हो गई। वहीं, देवीसिंह (30) पुत्र सवाईसिंह निवास कुकमा गांव भुज गुजरात घायल हो गया।

Share This Article
Leave a comment