मैम आप सुंदर हो, प्यार हो गया, केस दर्ज..!! SDM

पटवारी ने महिला SDM को मैसेज में लिखा

मैम आप सुंदर हो, प्यार हो गया, केस दर्ज..!!

जालोर। जिले के रानीवाड़े थाना क्षेत्र में एक पटवारी के खिलाफ महिला SDM ने अश्लील मैसेज भेजने की शिकायत दर्ज करवाई है। मामला रानीवाड़ा तहसील के धामसीन गांव का है, जहां एक महिला SDM ने पटवारी के विरूद्ध शिकायत दर्ज करवाई गई है। मामले की गंभीरता समझते हुए पुलिस ने आरोपी पटवारी रमेश जाट को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं महिला SDM की शिकायत पर जिला कलेक्टर निशांत जैन ने आरोपी पटवारी को निलंबित करने के आदेश दे दिए हैं।

दरअसल, धामसीन पटवारी रमेश जाट उम्र 48 वर्ष चूरू जिले का रहने वाला है। पटवारी रमेश पूर्व फौजी भी रह चुका है। पटवारी ने महंगाई राहत शिविर के उद्घाटन के बाद महिला SDM को शिविर में शिरकत के वक्त के फोटो भेजकर वाट्सअप पर लिखा की मैम आप बहुत अच्छी हो। मुझे आपसे प्यार हो गया है। SDM ने देर रात को आए मैसेज को देखकर एक बार इसलिए इग्नोर किया कि ड्रिक करके किया होगा। लेकिन पटवारी ने दूसरे दिन सुबह 11 बजे फिर रात वाले मैसेज का जवाब मांगा तो SDM ने तहसीलदार को शिकायत कर उसे पाबंद करने के लिये कहा।
लेकिन पटवारी ने अपने ही अधिकारी तहसीलदार को ही धमका दिया। पटवारी ने कहा कि आप मेरे अधिकारी हो, इसका मतलब आप मेरे प्यार के बीच में आएंगे? उसके बाद पटवारी लगातार वाट्सअप पर अश्लील मैसेज भेजता रहा। इसी से परेशान होकर शुक्रवार शाम को SDM ने आरोपी पटवारी के विरूद्ध मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने IPC 354, SC-ST, IT Act की धारा लगाकर अग्रिम अनुसंधान कर रही है, वहीं जिला कलेक्टर निशांत जैन ने पटवारी रमेश को निलंबित कर दिया है।

Share This Article
Leave a comment