मॉडल स्कूल चौहटन के दो विद्यार्थियों का 67वीं राष्ट्रीय नेटबॉल प्रतियोगिता में चयन

कमलेश सैन
बाड़मेर, चोहटन। स्कूल गेम्स फेडरेशन द्वारा आयोजित सीबीएसई मान्यता प्राप्त विद्यालयों की 67वीं राष्ट्रीय खेलकूद प्रतियोगिता की 17 वर्षीय नेटबॉल प्रतियोगिता में स्वामी विवेकानन्द राजकीय मॉडल स्कूल चौहटन के दो छात्र चक्रवर्ती सिंह देदुसर एवं नरेन्द्र पाल सिंह नवातला जेतमाल का चयन हुआ है। भारत।

यह जानकारी देते हुए स्वामी विवेकानन्द मॉडल स्कूल के कोच बाबूलाल विश्नोई ने बताया कि सीबीएसई मान्यता प्राप्त विद्यालयों की राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित 17 वर्षीय नेटबॉल प्रतियोगिता में विद्यालय के दो विद्यार्थियों का राज्य टीम में चयन हुआ है। विद्यालय सहित पूरे जिले के लिए गौरव। ख़ुशी के पल हैं.

25 दिसंबर से जयपुर में चल रहे प्रशिक्षण के बाद इन खिलाड़ियों का चयन 3 जनवरी से नई दिल्ली में होने वाली राष्ट्रीय स्कूली खेल प्रतियोगिता के लिए हुआ है।

योग शिक्षक गुलाम खान मेहर एवं वरिष्ठ शिक्षक अशोक शर्मा ने बताया कि विद्यार्थियों की रुचि के साथ-साथ माता-पिता एवं शिक्षकों की प्रेरणा से इन बच्चों ने यह उपलब्धि हासिल की है।

यह खबर मिलते ही संस्था प्रधान युवराज कागा सहित समस्त स्टाफ एवं अभिभावकों ने खुशी व्यक्त करते हुए समस्त चौहटन क्षेत्रवासियों को बधाई दी।

Share This Article
Leave a comment