विकसित भारत संकल्प यात्रा को जमीन स्तर पर कर रही है क्रियान्वित : कैलाश चौधरी

विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी कर रहे हैं संसदीय क्षेत्र के दौरे, आमजन और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर समस्या समाधान को लेकर अधिकारियों को किया निर्देशित।

पचपदरा/बालोतरा/बायतु/बाड़मेर। संसद सत्र खत्म होने के बाद केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी लगातार संसदीय क्षेत्र के दौरे पर है। कैलाश चौधरी प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार और राज्य सरकारों की कल्याणकारी योजनाओं को जमीनी स्तर पर क्रियान्वित करने के लक्ष्य से संचालित हो रही “विकसित भारत संकल्प यात्रा” कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं। शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने पचपदरा, बायतु और बाड़मेर विधानसभाओं के विभिन्न स्थानों पर राजनीतिक और सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लिया। बायतु विधानसभा के बायतु नरसाली नाडी और लाम्प्ला में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के दौरान कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कार्यकर्ताओं और आमजन से मुलाकात करते हुए उनकी समस्याएं सुनी तथा समाधान को लेकर संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब देश और प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार संचालित हो रही है। पहले केंद्र सरकार की योजनाओं को गहलोत सरकार अटकने और लटकाने का काम करती थी लेकिन अभी आमजन के आशीर्वाद से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने से तेजी से विकास कार्य संपन्न होंगे। हमें विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत ज्यादा से ज्यादा आमजन को कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित करना होगा। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार गांव, गरीब, किसान, युवा, महिला सबके कल्याण का ध्यान में रखते हुए काम कर रही है। आज देश में राष्ट्रहित और जनहित के प्रति समर्पण के कारण एक ही गारंटी चल रही है वह है मोदी की गारंटी। देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी में गहरा भरोसा कर रही है इसी के चलते आगामी लोकसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत से तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे।

Share This Article
Leave a comment