शिमला मिर्च की आड़ मे 20 लाख अवैध अंग्रेजी शराब जब्त, ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार – बाड़मेर

शिमला मिर्च की आड़ में शराब की तस्करी 20 लाख अवैध अंग्रेजी शराब जब्त, ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

शिमला मिर्च की आड़ मे 20 लाख अवैध अंग्रेजी शराब जब्त, ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार - बाड़मेर

बाड़मेर :- पुलिस ने सब्जी के नीचे दबाकर ले जा रहे अवैध शराब को किया जब्त।
बाड़मेर में शिमला मिर्ची की आड़ में अवैध अंग्रेजी शराब गुजरात की तरफ जा रही थी। बाड़मेर डीएसटी और गुड़ामालानी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 575 कार्टन अंग्रेजी शराब के जब्त किए। वहीं ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। पंजाब निर्मित अवैध शराब की कीमत 20 लाख रुपए आंकी गई है। शराब से भरा ट्रक गुजरात में खाली होने वाला था।

बाड़मेर डीएसटी टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मेगा हाइवे पर अवैध शराब का परिवहन हो रहा है। इस पर डीएसटी टीम प्रभारी ओमप्रकाश व गुड़ामालानी थानाधिकारी रमेश ढाका मय पुलिस जाब्ता ने संयुक्त में कार्रवाई करते हुए गांधव पुल पर नाकाबंदी कर ट्रक को रुकवाया। तलाशी लेने पर ट्रक में शिमला मिर्ची के कट्‌टों के नीचे अवैध अंग्रेजी शराब के कार्टन छिपाए हुए थे। पुलिस ने अंग्रेजी शराब से भरे 478 कार्टन मेक्डोवल विस्की बोतलें व 97 कार्टन में मेक्डोवल विस्की के पव्वे थे। कुल 5736 बोतल व 4656 पव्वे बरामद किए। अवैध अंग्रेजी शराब की कीमत करीब 20 लाख रुपए आंकी की गई है। टीम ने ट्रक ड्राइवर गुरप्रितसिंह पुत्र श्रवणसिंह निवासी संतनगर, राणिया जिला सिरसा हरियाणा को गिरफ्तार किया है।

गुड़ामालानी थानाधिकारी रमेश कुमार के मुताबिक पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत थाने में मामला दर्ज कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ड्राइवर से अवैध शराब के संबंध में और गुजरात में कहां पर खाली करने वाला था। इस संबंध में पूछताछ कर रही है।

पंजाब से गुजरात जा रही थी अवैध शराब

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार ड्राइवर ने अवैध शराब पंजाब से भरकर गुजरात में सप्लाई करना बताया है। पुलिस ड्राइवर से गहनात से पूछताछ कर रही है। वहीं गुड़ामालानी थाने में मामला दर्ज कर जांच सिणधरी थानाधिकारी को सुपुर्द की गई है।

Share This Article
Leave a comment