सुम्बुल तौकीर, शरद मल्होत्रा और निशांत मलखानी ने अंतर्राष्ट्रीय प्रतिष्ठित पुरस्कारों की घोषणा की

सुम्बुल तौकीर, शरद मल्होत्रा और निशांत मलखानी ने अंतर्राष्ट्रीय प्रतिष्ठित पुरस्कारों की घोषणा की

इंटरनेशनल आइकोनिक अवार्ड्स सोमवार को बहुत अधिक प्रशंसकों के बीच सफलतापूर्वक लॉन्च किए गए। इस कार्यक्रम में संस्थापक मोहम्मद नागमन के साथ सुम्बुल तौकीर, शरद मल्होत्रा और निशांत मलखानी जैसे स्थापित अभिनेताओं की उपस्थिति देखी गई।

»

 

एक विशेष केक काटकर पुरस्कार का वितरण किया गया। सेलेब्रिटीज ने एक सफल फोटोशूट के बाद मीडिया को संबोधित किया। “मैंने शुरू किया था चार अभिनेताओं से दुबई में, सीज़न 2 सिंगापुर हुआ, फिर मैंने बैंगलोर में (एक सीज़न) किया। लेकिन मुंबई में बहुत प्यार मिला। अभिनेता सेट के बाद भी आ सकते हैं (पुरस्कार समारोह के लिए)। जब मैंने इसे दुबई में किया था, तब केवल 4 कलाकार थे। लेकिन आज, मैं गर्व से कह सकता हूं कि आज मेरे अवॉर्ड्स में 100 से ज्यादा सेलिब्रिटीज ने खा लिया है। इससे मुझे खुशी मिलती है और हर साल मुझे करना चाहिए। (मैंने दुबई में शुरुआत की थी और सीजन 2 सिंगापुर में हुआ था। मैंने एक सीजन बैंगलोर में किया था। लेकिन जो प्यार मुझे इतना प्यार मुंबई में मिला। अभिनेता अपनी शूटिंग के बाद भी पुरस्कारों के लिए आ सकते हैं। जब मैंने दुबई में किया तो वहां थे।) केवल 4 अभिनेता और अब, मैं गर्व से कह सकता हूं कि मेरे पुरस्कारों के लिए 100 से अधिक हस्तियां आती हैं। यह मुझे हर साल ऐसा करने के लिए खुशी और प्रेरणा देता है।), मोहम्मद कहते हैं।

इस बीच, जब सुंबुल से पुरस्कारों से उनकी अपेक्षा के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने हंसते हुए कहा, “मुझे बहुत अच्छा लग रहा है, मैं चाहती हूं मुझे बस अवॉर्ड मील!”

निशांत मलकानी ने कहा :-

“इस आयोजन का हिस्सा बनना आश्चर्यजनक है। मोहम्मद नगमन इस स्तर के कार्यक्रमों के आयोजन में शानदार हैं।”

»

शरद ने बताया कि कैसे यह अवॉर्ड सेरेमनी उनके लिए खास थी। “आज कल बहुत अवॉर्ड्स हो रहे हैं, पहले जब किसी एक्टर को अवॉर्ड मिलता था, तो सेलिब्रेशन कुछ दिनों तक चलता था। अब आज एक अवार्ड मिलता है, कल एक और, तो वो सेलिब्रेशन थोडी शॉर्ट लिव हो गई है। कहा जा रहा है कि 8 साल तक टिके रहना बहुत बड़ी बात है। जब मुझे पहली बार यह अवॉर्ड मिला था तो फीलिंग बहुत अच्छी थी। इंटरनेशनल आइकॉनिक का टैग एक एक्टर को मिलता है तो क्या ना कहीं एक फीलिंग आती है कि और मेहनत करनी पड़ेगी। हर अभिनेता सराहना चाहता है। अब ऐसा हो गया है कि अवार्ड्स बहुत सारे हैं, लेकिन कुछ अवार्ड्स एक्टर्स के लिए बहुत खास होते हैं। (आजकल बहुत सारे अवार्ड हैं। पहले जब किसी अभिनेता को अवार्ड मिलता था तो कई दिनों तक उत्सव चलता रहता था। लेकिन आज आपको एक अवार्ड मिलता है और कल दूसरा, जिससे वह उत्सव बहुत कम रहता है। हालांकि, इंटरनेशनल आइकोनिक का टैग है विशेष और एक और अधिक करने के लिए प्रेरित महसूस करता है। हर अभिनेता सराहना चाहता है। कुछ पुरस्कार विशेष होते हैं, “वे कहते हैं। शिखर सेलिब्रिटी प्रबंधन सेलिब्रिटी प्रबंधन में शामिल है।

Share This Article
Leave a comment