सोशल मीडिया पर हुए प्रेम में तीन बेटियों और पति को छोड़ प्रेमी संग गई – पाली

पाली। सोशल मीडिया की लत इंसान को कहां से कहां पहुंचा देती है। ऐसा ही एक मामला यहां सामने आया।

शहर के ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र में तीन बेटियों की मां सोशल मीडिया पर चैट करते-करते घर-परिवार और बच्चों को भुलाकर प्रेमी संग फरार हो गई। फिल्हाल पुलिस ने महिला के पति की रिपोर्ट पर महिला को दस्तयाब किया हैं। लेकिन महिला ने प्रेमी के साथ रहना स्वीकार किया। सोशल मीडिया की लत इंसान को कहां से कहां पहुंचा देती है। ऐसा ही एक मामला पाली में सामने आया। तीन बेटियों की मां सोशल मीडिया पर चैट करते-करते घर-परिवार और बच्चों को भुलाकर प्रेमी संग फरार हो गई। पति की रिपोर्ट पर पुलिस ने महिला को दस्तयाब किया, लेकिन महिला ने प्रेमी के साथ रहना स्वीकार किया। ट्रांसपोर्ट नगर थानाप्रभारी विक्रम सांदू ने बताया कि मामला दर्ज होने पर महिला की तलाश की। उसके चेन्नई में होने की जानकारी मिली तो उसे थाने बुलाया गया। वह अपने प्रेमी के साथ थाने पहुंची और उसी के साथ रहने की इच्छा जताई। परिजनों ने तीन मासूम बेटियों का हवाला दिया लेकिन वह नहीं मानी। महिला के तीन बेटियां है जो अभी छोटी है। उसकी शादी 12 साल पहले हुई थी।

सोशल मीडिया पर हुए प्रेम में तीन बेटियों और पति को छोड़ प्रेमी संग गई

पति ने गिफ्ट में दिया था स्मार्टफोन

महिला के पति ने गिफ्ट में पत्नी को स्मार्टफोन दिया था। स्मार्टफोन का उपयोग करते हुए महिला को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयरिंग का शौक लग गया। वह दिनभर फोन में ही उलझी रहती थी। इस बीच, चैटिंग के दौरान एक व्यक्ति से उसकी दोस्ती हो गई। इसके बाद दोनों ने अपने मोबाइल नंबर शेयर कर लिए। दोनों की फोन पर लंबी बातचीत भी शुरू हो गई।

हॉस्पिटल जाने का कहकर निकली थी घर से

14 अप्रेल को वह घर से अस्पताल जाने का कहकर निकली थी। बेटियों को अपनी सास के पास छोड दिया और वह घर से निकल गई। पति और घरवालों ने फोन भी लगाया, लेकिन फोन बंद कर दिया।

Share This Article
Leave a comment