हनी ट्रैप का आरोपी गिरफ्तार – नागौर

हनी ट्रैप का आरोपी गिरफ्तार : पीड़ित को बंधक बना महिला के साथ अश्लील फोटो-वीडियो ले 1.52 लाख रुपए नकद व बोलेरो गाड़ी के कागज नाम करा लिए

नागौर 17 मई। थाना नावां शहर पुलिस ने हनी ट्रैप के मामले में 24 घंटे के अंदर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी और उसके साथियों ने दातारामगढ़ निवासी एक व्यक्ति को महिला से फोन करा नावां में अपने मकान बुलाया। जहां मारपीट कर उसे बंधक बना महिला के साथ अश्लील वीडियो और फोटो बना लिए। जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर 152860 रुपए और बोलेरो गाड़ी के कागजात अपने नाम करवा गाड़ी छीन ली। पुलिस ने छीनी हुई बोलेरो गाड़ी बरामद कर ली है।

एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि मंगलवार को थाना दातारामगढ़ सीकर निवासी गोपाल राम चोपड़ा (48) ने घटना के संबंध में थाना नावा शहर पर दी रिपोर्ट में बताया कि एक अनजान महिला ने कॉल कर 7 मई को नावा शहर में अपने मकान पर बुला लिया। जहां पहले से मौजूद चेनाराम और अन्य तीन-चार व्यक्तियों ने बंधक बनाकर मारपीट की। कपड़े खुलवा कर महिला के साथ अश्लील वीडियो और फोटो बना वायरल करने की धमकी देकर ऑनलाइन 122860 रुपये और नगद 30000 रुपये छीन लिए। साथ में उसकी बोलेरो के कागजों पर भी साइन करवा गाड़ी छीन ली।

घटना की गंभीरता को देख आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एएसपी गणेश राम व सीओ संजीव कटेवा के सुपरविजन तथा एसएचओ धर्मेश दायमा के नेतृत्व में टीम गठित की गई। गठित टीम ने त्वरित कार्रवाई कर मुख्य आरोपी चैनाराम जाट पुत्र गोलू राम (25) निवासी लिचाणा थाना कुचामन सिटी हाल खारड़िया थाना नावा शहर को गिरफ्तार कर उसके घर से बोलेरो बरामद कर। घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Share This Article
Leave a comment