नाबालिग से दुष्कर्म में 14 महीनों से फरार आरोपी गिरफ्तार, जिला स्तर पर टॉप 10 में चयनित व 10 हजार का इनामी है आरोपी

बाड़मेर 04 जनवरी। नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में 14 महिनों से फरार चल रहे 10 हजार के इनामी स्वरूप सिंह पुत्र सगत सिंह (30) निवासी परो थाना ग्रामीण को थाना ग्रामीण एवं डीएसटी द्वारा सिरोही जिले के शिवगंज थाना इलाके से गिरफ्तार किया है। आरोपी जिला स्तर पर टॉप 10 में चयनित है। पूर्व में इस पर 6 आपराधिक मामले दर्ज हुए हैं।

»

एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि 18 नवंबर 2022 को नाबालिग ने स्वरूप सिंह के विरुद्ध घर में घुसकर दुष्कर्म करने की शिकायत महिला थाना में दी थी। लंबे समय से फरार चल रहे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 10 हजार के इनाम की घोषणा कर जिला स्तर के टॉप टेन अपराधी की श्रेणी में चयनित किया गया। डीएसटी को गिरफ्तारी का टास्क दिया गया।

बार-बार ठिकाने बदल रहे आरोपी के बारे में डीएसटी को सूचना मिली कि वर्तमान में वह सिरोही के शिवगंज इलाके में स्थित जवाई नदी पर बजरी रॉयल्टी चेक पोस्ट पर मजदूरी कर रहा है। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र पाल सिंह व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसआईयूसीएडब्ल्यू आवड़ दान के सुपरविजन एवं एसएचओ ग्रामीण सवाई सिंह के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा दबिश दी गई।

पुलिस की भनक लगने पर आरोपी चेक पोस्ट की दूसरी मंजिल से छलांग लगाकर भागने लगा। लेकिन पुलिस टीम ने घेर कर आरोपी को पकड़ लिया। जिसे महिला थाना बाड़मेर लाकर अनुसंधान अधिकारी उप निरीक्षक सुमन बुंदेला को सोपा गया। आरोपी से अग्रिम अनुसंधान व पूछताछ की जा रही है।

Share This Article
Leave a comment